क्या यह सच है की कोरिया में जब बच्चे 18 या 19 साल के हो जाते हैं तो उनके माता-पिता उन्हें गिफ्ट में दारू देते हैं?

भारत में पापा सामने दारू पीना है यानी कि जानलेवा होता है और कोरिया में अपने माता-पिता के सामने दारु पीना गिफ्ट होता है।

भारत में अगर किसी माता पिता ने अपने बच्चे को दारु पीते देख ले तो उसकी पिटाई हो जाएगी लेकिन वहीं दूसरी तरफ कोरिया में उनके माता-पिता ही गिफ्ट करते हैं। जी हां यह सच है बिल्कुल सच है यहां तक कि यह वहां का कल्चर है रोलिंग सिस्टम है यही है कोरिया का बल्कि आप लोग सोचते होंगे कि कहीं कहीं झूठ तो नहीं लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है और कोरियन अपने मम्मी पापा के साथ बैठकर दारू पीते हैं।आपको यह जानकर बहुत झटका लगेगा कि कोरिया में जब बच्चे अट्ठारह 19 साल के हो जाते हैं

तो उनके माता-पिता ने खुद दारू की बोतल ला कर देते हैं और बोलते हैं चैट करके पीते हैं। भारतीयों कितना डर है कि अगर वह सामने अपने माता-पिता के दारू पिएंगे तो नहीं पता क्योंकि घर में कोई जगह नहीं बचेगी बल्कि वह इतना डरते हैं दारू उनके सामने पीने से कि मैं उसका नाम तक उनके सामने ले सकते हैं

दूसरी तरफ कोरियर लोग हैं यह लोग अपने माता पिता के साथ बैठकर दारू पी सकते है इनसे कोई डर ही नहीं है क्योंकि जब इनके माता-पिता ही कुछ नहीं कहती तो भला ये क्यू डरे।

भारत में मन पापा सामने दारू पीना है यानी कि जानलेवा होता है और कोरिया में अपने माता-पिता के सामने दारु पीना गिफ्ट होता है।

भारत में अगर किसी माता पिता ने अपने बच्चे को दारु पीते देख ले तो उसकी पिटाई हो जाएगी लेकिन वहीं दूसरी तरफ कोरिया में उनके माता-पिता ही गिफ्ट करते हैं। जी हां यह सच है बिल्कुल सच है यहां तक कि यह वहां का कल्चर है रोलिंग सिस्टम है यही है कोरिया का बल्कि आप लोग सोचते होंगे कि कहीं कहीं झूठ तो नहीं लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है और कोरियन अपने मम्मी पापा के साथ बैठकर दारू पीते हैं।

आपको यह जानकर बहुत झटका लगेगा कि कोरिया में जब बच्चे अट्ठारह 19 साल के हो जाते हैं तो उनके माता-पिता ने खुद दारू की बोतल ला कर देते हैं और बोलते हैं चैट करके पीते हैं। भारतीयों कितना डर है कि अगर वह सामने अपने माता-पिता के दारू पिएंगे तो नहीं पता क्योंकि घर में कोई जगह नहीं बचेगी बल्कि वह इतना डरते हैं दारू उनके सामने पीने से कि मैं उसका नाम तक उनके सामने ले सकते हैं दूसरी तरफ कोरियर लोग हैं यह लोग अपने माता पिता के साथ बैठकर दारू पी सकते है इनसे कोई डर ही नहीं है क्योंकि जब इनके माता-पिता ही कुछ नहीं कहती तो भला ये क्यू डरे।

क्या सच में दारु पीने वाले कर पूरे वह कुछ नहीं बोलता और सड़क पर बैठकर भी दारु पी जा सकती है?


जी हां यह सच है कि कोई हमें दार कहीं पर भी बैठ कर पी सकते हैं किसी के साथ बैठकर भी पी सकते हैं वह अपने प्रोफेसर के साथ ही बैठकर दारू पी सकते हैं और अगर भारत में ऐसा किया ना तो तो कॉलेज में एडमिशन ही नहीं बचेगा।

EPFO में डेथ केस (Death Case EPFO) का निपटारा कैसे करें ?

जी हां यह सच है कि कोई हमें दारू कहीं पर भी बैठ कर पी सकते हैं किसी के साथ बैठकर भी पी सकते हैं वह अपने प्रोफेसर के साथ ही बैठकर दारू पी सकते हैं और अगर भारत में ऐसा किया ना तो तो कॉलेज में एडमिशन ही नहीं बचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *